Mon. Aug 26th, 2019

सीवान : हिन्दुस्तान अख़बार के ब्यूरो चीफ की गोली मार कर हत्या !

झारखण्ड के चतरा में टीवी न्यूज़ के एक पत्रकार को गोलियों भून दिए गए महज 24 घंटे भी नहीं बीते थे।अभी चतरा के दिवंगत पत्रकार इन्द्रदेव यादव का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन भी नहीं हुआ है। लेकिन महज 24 घंटे के भीतर बिहार के सीवान में हिन्दी दैनिक अखबार “हिन्दुस्तान” के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की गोली मार कर नृशंस हत्या बीच शहर कर दी गई है।

बाइक सवार अपराधियों  ने दुःसाहस का परिचय देते हुए शहर के अति व्यस्त स्टेशन रोड के फल मंडी के समीप राजदेव रंजन को ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए गोली मार दी।गोलियां लगने से युवा पत्रकार सड़क पर ही औंधे मुह गिर पड़े। उनके गिरते ही अपराधियों जिनकी सख्या 2 बताई जा रही है। बाइक पर सवार हो कर हथियार चमकाते भाग निकले। गोली लगने से खून से लथपथ राजदेव को फ़ौरन नज़दीकी अस्पताल में पहुचाया गया। डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बावजूद रंजन जी को बचाया नहीं जा सका।

हिंदुस्तान के ब्यूरो चीफ को गोली मारे जाने की खबर फैलते ही जिला प्रशासन और पुलिस महकमे के अधिकारी का अस्पताल पंहुचा जारी है। वही घटना से मर्माहत पत्रकार वर्ग जहा सन्न है वही शहर का बुद्धिजीवी वर्ग एक अनजान से खतरे को भाप कर दहशत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!