गैजेट

लेनोवो का नया स्मार्टफोन: कम दाम में शानदार फीचर्स

लेनोवो इंडिया ने मंगलवार को भारत में लेनोवा जूक जेड1 स्मार्टफोन पेश किया। यह स्मार्टफोन सयानोगेन ऑपरेटिग सिस्टम (ओएश) 12.1 पर चलता है। यह स्मार्टफोन सफेद और भूरे रंगों में उपलब्ध है। इसे अमेजॉन डॉट कॉम पर फ्लैश सेल के जरिए 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर्स के बारे में। स्मार्टफोन का डिस्प्ले 5.5 इंच का है। इसमें 2.5 गीगाहर्टज स्नैपड्रैगन 801 प्रोसेसर के साथ 3जीबी की रैम है। लेनोवो जूक जेड1 में 64जीबी की ईएमएमसी का 5.0 इनबिल्ट स्टोरेज है।

अब बात करें इसके कैमरे की तो इसमें डयूल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सेल कैमरा लगा है। इसमें आठ मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है। स्मार्टफोन में 4,100 एमएएच की बैटरी लगी है। एक बार स्मार्टफोन के पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह फोन की बैटरी के बजाए पावर सोर्स पर भी चल सकता है।

लेनेवो इंडिया के निदेशक सुधिन माथुर ने एक बयान में कहा कि ग्राहक की मांग किफायती कीमत में स्मार्टफोन खरीदकर उसका अधिकतम इस्तेमाल करने की होती है और जूक जेड1 ग्राहक की इस मांग को पूरा करता है। स्मार्टफोन की प्रथम बिक्री के लिए पंजीकरण 10 मई को अपराह्न् एक बजे तक कराया जा सकता है। स्मार्टफोन की प्रथम बिक्री 19 मई को अपराह्न् दो बजे होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!