बिहार

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में आज सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश हुए

आरजेडी सुप्रीमों व पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव आज सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश हुए. चारा घोटाले मामले को लेकर वह कोर्ट में पेश हुए. लालू के अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा और पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने भी सीबीआई की विशेष कोर्ट संख्या-3 में हाजिरी लगायी.

पेशी के बाद लालू यादव ने कहा कि वह न्यायालय का सम्मान करते है और उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा, ‘मुझ पर यह आरोप लगता रहा है कि मैं कोर्ट की सुनावाई के दौरान मौजूद नही रहता तो मैं आज यहां आ गया हू्ं.’

उन्होंने कहा कि आज वह यहां हाजिर हो गए है, अब जिसको जो कहना है कहे. उन्होंने कहा कि कर्रवाई चल रही है और चलती रहेगी. उन्हें जब-जब बुलाया जाएगा वह चले आएंगे. वहीं पेशी के बाद पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि पटना हाईकोर्ट से सुनवाई पूरी हो चुकी है. कोर्ट ने इन सभी को उपस्थित होने का आदेश दिया था.

आपको बता दें कि सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले को लेकर लालू प्रसाद, जगन्नाथ मिश्रा सहित 34 लोगों को सशरीर उपस्थित होने के लिए निर्देश जारी किया था. इन सभी पर भागलपुर और बांका ट्रेजरी से 45 लाख रुपए फर्जी निकासी करने के मामले में पेश होने आदेश दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!