गोपालगंज

गोपालगंज: बंधन बैंक के कर्मी से लूटकांड की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, लूट की रकम बरामद

गोपालगंज के भोरे में बीते 4 मई को बंधन बैंक के कर्मी से हुए लूट कांड मामले का आज एसपी आनंद कुमार ने उद्भेदन कर दिया है। वहीं लूटपाट में शामिल तीन बदमाशों को लूट की रकम के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दे की बीते 4 मई को भोरे के पियरौटा गांव के समीप दो मोटर बाइक सवार चार की संख्या में अज्ञात अपराधियों के द्वारा समुह केन्द्र से पैसा वसूल कर आ रहे बंधन बैंक के कर्मी प्रदीप कुमार पाण्डेय से हथियार के बल पर 1,37,925 रूपये सहित बैग मे रखा टैब, ग्रुप रजिस्टर, मार्को फार्म, लोन फार्म इत्यादी की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में भोरे पुलिस ने बंधन बैंक कर्मी के शिकायत पर लूट की घटना की प्राथमिकी दर्ज की थी।

घटना के बाद गोपालगंज एसपी आनंद कुमार के द्वारा हथुआ एसडीपीओ  नरेश कुमार के नेतृत्व मे एक विशेष टीम का गठन किया गया और टीम को अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी आनंद कुमार द्वारा निर्देश दिया गया।

गुप्त सुचना के आधार पर विशेष टीम ने भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर स्थित स्याही नदी कर्बला के नजदीक बगीचा के पास से दो मोटर बाइक पर सवार तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान भोरे थाना क्षेत्र के सवनहाँ गांव निवासी बाबुलाल कुशवाहा के पुत्र योगेन्द्र कुशवाहा और विश्रामपुर गांव के बुधन यादव के पुत्र ओम प्रकाश यादव, लामिचौर घोरठा के हरेन्द्र सिंह के पुत्र पिंटु कुमार के रूप में की गई। जब कि सवनहाँ गांव निवासी मुखन भगत का पुत्र राम सेवक भगत पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। वही पकड़े गए बदमाशो के पास से पुलिस ने तलासी के क्रम में लोडेड पिस्तौल, 5 जिन्दा कारतुस, लूट की 1,30,925 रुपये, बैग, टैब, पर्स, आधार कार्ड, बंधक बैंक का ग्रुप रजिस्टर, मार्को फार्म, लोन फार्म साथ ही घटना में प्रयोग की गई दो बाइक को बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस के पूछताछ के दौरान पकड़े गये बदमाशो ने अपनी संलिप्ता स्वीकार भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!