Mon. Aug 26th, 2019

रामदेव ने अपने हाथों से लगाई लालू के चेहरे पे ‘गोरा करने वाली’ क्रीम

योग गुरु बाबा रामदेव लालू प्रसाद यादव के दिल्ली स्थित घर पहुंचे। रामदेव ने लालू को पतंजलि का एक गिफ्ट पैक दिया, जिसमें कई सारे नेचुरल प्रोडक्ट थे। बाबा रामदेव ने लालू यादव को पतंजलि का नेचुरल तरीके से बना एनर्जी बार (चॉकलेट जैसा) भी खिलाया, जो सुगर के मरीजों को नुकसान नहीं करता है। लालू प्रसाद यादव को भी सुगर है।

लालू प्रसाद यादव को बाबा रामदेव ने कई योग सिखाए। लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सामने अनुलोम-विलोम, मेडिटेशन, कपालभाती और कई अन्य योग करके दिखाए।इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए रामदेव ने लालू यादव को 21 मई को होने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए भी आमंत्रित किया। बाबा रामदेव का दावा है कि यह देश का सबसे बड़ा आयोजन होगा।

बाबा रामदेव ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव के चेहरे पर एक क्रीम भी लगाई। बाबा रामदेव का दावा है कि पहले इस क्रीम को विदेश कंपनियां 10 हजार रुपए में बनाती थीं, जिसे बाबा रामदेव ने जड़ी बूटियों से सिर्फ 399 रुपए में बनाया है।

लालू प्रसाद यादव ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बाबा रामदेव के अच्छे प्रोडक्ट की वजह से इनके बहुत सारे दुश्मन हो गए हैं, जो आए दिन इन पर निशाना साधते रहते हैं। लालू ने कहा कि विदेशी कंपनियां भारतीयों पर अपने प्रोडक्ट का प्रयोग करती हैं, भले ही उससे किसी का चेहरा ही क्यों ना खराब हो जाए।

सनद रहे कीलालू और रामदेव के संबंध पहले अच्छे नहीं थे। आज दोनों पूरे गिले शिकवे भूलकर साथ दिखे।लालू ने कहा कि रामदेव भटक गये थे।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा के प्रोडक्ट देश के लिए हैं। उन्होंने कहा कि वे घर पर भी उनका इस्तेमाल करते हैं।लालू के घर रामदेव पतंजलि का प्रोडक्ट लेकर पहुंचे थे। मीडिया के कैमरे के सामने लालू मानो बाबा के प्रोडक्ट के ब्रांड एंबेसडर बन गये थे.लालू ने मान भी लिया कि वे उनके लाईफ टाइम ब्रांड एंबेसडर हैं। लालू ने भी बाबा की तारीफ में कोई कसर नहीं छोड़ी। लालू ने बाबा की तारीफ के साथ ही उनके प्रोजक्ट को भी खूब सराहा।

बाबा रामदेव और लालू यादव इस दौरान काफी खुशमिजाजी के साथ पेश आए। लालू ने योग की विधियों को भी मीडिया के सामने दोहराया। साथ ही कहा कि बाबा ने जो क्रियाएं सिखाई हैं उनसे उन्हें काफी लाभ हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!