जनता दरबार में यूवक ने चप्पल फेंक कर किया नीतीश पर हमला

नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक युवक ने उनके ऊपर चप्पल फेंका है। इस बात की जानकारी खुद सीएम नीतीश कुमार ने दी है। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार युवक को सचिवालय थाना में रखा गया था।वहीं, सीएम ने डीजीपी को युवक को माफ करने का निर्देश दिया है। पहले कहा जा रहा था कि उनके ऊपर कागज फेंका गया है। खुद नीतीश कुमार ने ही प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि कागज नहीं चप्पल फेंका गया था मेरे ऊपर। उन्होंने कहा कि यह एडवाइजरी अगलगी की घटनाओं को देखते हुए जारी किया गया है। यह किसी के धार्मिक अधिकार पर हमला नहीं है।

युवक नीतीश अरवल जिले का रहने वाला है। वह आईटीआई का छात्र है। युवक बिहार में सरकार के खाना बनाने  व पूजा-पाठ वाले आदेश से काफी नाराज था। उसने सीएम से पूछा कि आप हिंदू नहीं है क्या ? क्यों नौ बजे के बाद बिहार में पूजा-पाठ बंद करवा दिए। युवक के सवाल पर नीतीश ने कहा हम क्या हैं तो उसने कहा कि आप भी हिंदू हैं।

सनद रहे कि एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर नीतीश कुमार सोमवार को जनता दरबार लगाते हैं। नीतीश के जनता दरबार में समान्य प्रशासन विभाग, गृह विभाग, राजस्व एंव भूमि सुधार विभाग, उत्पाद एंव मद्य निषेध समेत कई विभागों की सुनवाई हो रही है। वहीं, फरियादियों की भारी भीड़ जनता दरबार में उमड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!