गोपालगंज

गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में एक जंगली जानवर की मौत, बाघ का बच्चा बता रहे हैं स्थानीय लोग

गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में एक जंगली जानवर के मौत के बाद जहां उसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। वही घटना के बाद लोगों में अंधविश्वास इस कदर फैला कि लोग मृत जानवर के नाखून और उसके बाल उखाड़ने लगे। घटना मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के समीप एनएच 27 की है। कुछ लोग इस मृत जानवर को बाघ का बच्चा बता रहे हैं। तो कुछ उसे तेंदुआ का बच्चा बता रहे हैं। लेकिन वन विभाग के अधिकारी जानवर के आकार और रंग को देखकर फिशिंग कैट होने की आशंका जता रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के समीप एनएच 27 पर एक जंगली जानवर जो आकार में करीब ढाई फीट का है। वह सड़क के किनारे डिवाइडर के बीच में पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगो ने आज मंगलवार को जैसे ही उसे देखा। इस जानवर को देखने के लिए लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गयी। स्थानीय के मुताबिक ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन की चपेट में आने से इस जानवर की मौत हुई है। इस जानवर के शरीर पर बाघ और चीते जैसे निशान है। और उसकी लंबाई करीब 2 से ढाई फीट है। जानवर का सिर सड़क दुर्घटना में वाहन से कुचल गया है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

स्थानीय लोग इसे बाघ का बच्चा समझ रहे हैं। जबकि कुछ लोग इसे तेंदुआ का बच्चा भी समझ रहे हैं। इस जानवर को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही है। स्थानीय युवक वहां पर पहुंचकर सेल्फी भी ले रहे हैं। हालांकि इस जानवर के मृत होने के बाद लोगों में अंधविश्वास इस कदर फैला की भारी संख्या में लोग पहुंचकर मृत जानवर के नाखून और बाल उखाड़ने लगे। मौके पर अब तक पुलिस नहीं पहुंची है। लेकिन वन विभाग के अधिकारी इस इलाके में तेंदुआ या बाघ होने की आशंका को खारिज कर रहे हैं। वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक जानवर के साइज और उसके रंग को देखकर फिशिंग कैट होने की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!