मनोरंजन

शाहरुख़ खान की ‘रईस’ गैंगस्टर के बेटे की वजह से फंस गई मुश्किल में

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। अब अपनी रईस फिल्म को लेकर शाहरुख़ खान मुश्किल में फंस सकते हैं। गुजरात में कभी गैंग्स्टर रह चुके अब्दुल लतीफ़ के बेटे ने अहमदाबाद के एक कोर्ट में रईस फिल्म के खिलाफ एक पिटीशन दायर किया था। इस पर कोर्ट ने शाहरुख़ खान को नोटिस भेजा है।

दरअसल अब्दुल लतीफ़ के बेटे मुश्ताक अहमद का कहेना है की इस फिल्म की वजह से उनके पिता का नाम ख़राब हो सकता है। मुश्ताक ने कोर्ट से कहा है की फिल्म के दुसरे हिस्से में उनके पिता अब्दुल लतीफ़ का किरदार बेहद गलत ढंग से पेश किया गया है। मुश्ताक अपने पिता की बदनाम करने की वजह से 101 करोड़ रूपए की मांग की है।

मुश्ताक ने फिल्म के प्रचार पर भी रोक लगाने की मांग की है। मुश्ताक के मुताबिक़ फिल्म बनाने से पहले रईस की टीम ने उनसे बात भी की थी। मुश्क्ताक की इस बात पर कोर्ट ने शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस नोटिस भेजा है और उनसे जवाबतलब किया है।

कौन है अब्दुल लतीफ़?

गुजरात के अहमदाबाद के दरियापुर के रहनेवाला अब्दुल लतीफ़ कालूपुर ओवेरब्रिज के पास देशी शराब बेचा करता था और यहीं से उनसे जुर्म की दुनिया में कदम रखा था। बादमे उसने कई गुर्गे बना लिए और अंग्रेजी शराब की भी स्मगलिंग करने लगा।

इसके बाद वो शरीफ खान के साथ मिलकर हथियार भी तस्करी करने लगा। देखते देखते अब्दुल लतीफ़ माफिया डॉन बन गया। कहा जा रहा है की रईस इसी की कहानी पर आधारित फिल्म है जिसमे शाहरुख़ खान और महिरा खान नज़र आनेवाले हैं। यह फिल्म कब रिलीज़ होगी यह अभी तक तय नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!