गोपालगंज

गोपालगंज कुचायकोट पुलिस की गश्ती वाहन और जुगाड़ गाड़ी में टक्कर, जुगाड़ गाड़ी चालक घायल

गोपालगंज पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां पर कुचायकोट पुलिस के पेट्रोलिंग गाड़ी से जहां एक जुगाड़ गाड़ी में भिड़ंत हो गई। वही इस पुलिस जीप और जुगाड़ गाड़ी के भिड़ंत में जुगाड़ गाड़ी का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। लेकिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिस वालों ने दुर्घटना में घायल ड्राइवर की मदद करने के बजाय मौके से भाग खड़े हुए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना कुचायकोट के सासामुसा एनएच 27 की है। पीड़ित युवक का नाम विकास कुमार माझी है। वह नगर थाना के बसडिला खास गांव का रहने वाला है।

पीड़ित विकास के मुताबिक वह सुबह 5 बजे अपने घर से कमाने के लिए अपना जुगाड़ गाड़ी लेकर निकला था। वह अपने साइड में चल रहा था। तभी कुचायकोट के सासामुसा में एनएच 27 पर रॉन्ग साइड से सामने से आ रही कुचायकोट पुलिस की जीप ने उसकी गाड़ी में धक्का मार दिया। जिससे जुगाड़ गाड़ी का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल विकास सड़क पर तड़पने लगा। लेकिन पुलिस वाले मदद करने के बजाय मौके से भाग खड़े हुए। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित चालक के परिजन कुंदन कुमार पासवान के मुताबिक विकास का पैर फैक्चर हो गया है। उनका परिवार बेहर आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वे गरीब आदमी है। जो दिहाड़ी के पैसे से काम कर अपना घर चलाते है। लेकिन इस घटना के बाद कोई उनकी मदद करने नही आया है।

वही इस मामले में जब कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी से इस मामले की जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिलते ही पीड़ित के इलाज कराने के लिए एक टीम को सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस टीम के जवान पीड़ित को गोरखपुर में लेकर साथ जाएंगे और उनका इलाज कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!