गोपालगंज

गोपालगंज में मैट्रिक परीक्षा देने आए छात्रों और उनके मकान मालिक के बीच में जमकर हुआ विवाद

गोपालगंज में मैट्रिक परीक्षा देने आए छात्रों और उनके मकान मालिक के बीच में जमकर विवाद हुआ। विवाद के बाद मैट्रिक छात्रों की मकान मालिकों ने पिटाई कर दी। पिटाई के विरोध में दर्जनों की संख्या में छात्रों ने जमकर उत्पात मचाया और गोपालगंज सदर अस्पताल से लेकर शहर के मोनिया चौक तक जमकर हंगामा और नारेबाजी की। सभी छात्र भोरे प्रखंड के रहने वाले है।

बताया जाता है कि मैट्रिक की परीक्षा के दौरान कुछ छात्र गोपालगंज शहर के आर्य नगर मोहल्ले में किराये के मकान में रह रहे थे। यहां किराए के मकान में रह रहे छात्रों का आरोप है कि कल रविवार की देर शाम जिस मकान में रहते हैं। वहां पर मकान मालिक से विवाद हुआ था।बताया जाता है कि कचरा फेंकने को लेकर छात्रों और मकान मालिक के विवाद हुआ था। जिसके बाद छात्रों का आरोप है कि उन्हें कमरे में बंधक बनाकर पिटाई की गई है।

वही मकान मालिकों का आरोप है कि छात्रों ने घर में तोड़फोड़ की है। इसी हंगामा की वजह से छात्र उग्र हो गए और हाथो में लाठी डंडे लेकर शहर में हंगामा करने लगे। जिसके बाद सदर एसडीएम और नगर थाना की पुलिस ने छात्रों को खदेड़ दिया। इस दौरान पुलिस ने हल्की लाठियां भी भांजी।

बहरहाल मामला शांत हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!