दाऊद इब्राहिम रोज फोन पर बातचीत करता है भारत के कई नेताओं से

आतंक का सिंडकेट चलाने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भले ही 30 साल से भारत से फरार हो लेकिन भारत से उसका संपर्क नहीं खत्म हुआ है। मुंबई को अपनी महबूबा कहने वाला दाऊद इब्राहिम लगभग रोज भारत बात करता है। आप जानकर दंग रह जाएंगे कि दाऊद के कॉल लिस्ट में भारत के जाने-माने लोग शामिल हैं। इनमें भारतीय राजनेताओं की भी लंबी लिस्ट है।

इंडिया टूडे न्यूज चैनल ने इस बात का खुलासा किया है। चैनल की मानें तो दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के D13, ब्लॉक 4, सेक्टर 5, डेवलपमेंट अथॉर्रिटी, क्लिफ्टन, कराची में रहता है। दाऊद के घर पर चार लैंड लाइन फोन लगे हैं जो उसकी पत्नी मेहजबीं शेख के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। चैनल के हाथ इन चारों फोन के बिल लगे हैं जिससे साफ हो रहा है कि दाऊद हर रोज भारत बात करता है।

चैनल को जो बिल मिले हैं वो पिछले साल पांच सितंबर से लेकर इस साल पांच अप्रैल तक का है। इस बिल में 10 सबसे ज्यादा किए गए नंबरों की पड़ताल करने पर पता चला कि पांच फोन नंबर भारत के थे। जब भारत के इन नंबरों को परखा गया तो उनमें से एक नंबर महाराष्ट्र के एक ताकतवर नेता का निकला।

हालांकि चैनल की तरफ से अभी उस नेता का नाम उजागर नहीं किया गया है लेकिन दावा किया जा रहा है कि अगर नाम सामने आया तो हड़कंप मच जाएगा। आपको बता दें कि दाऊद के इस फोन बिल को गुजरात के रहने वाले दो हैकरों मनीष और जयेश ने पाकिस्तान टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी लिमेटेड (PTCL) की वेबसाइट हैक कर निकाली है।

One thought on “दाऊद इब्राहिम रोज फोन पर बातचीत करता है भारत के कई नेताओं से

  • April 28, 2016 at 1:03 pm
    Permalink

    Bhai ye Dawood ke news se baahar nikaliye. Ground reality pe kuch likhiye. Gopalganj mein MNREGA, Vridha Pension yojana etc sarkari yojanayein gareeb logon tak kitna pahunch paa rhi hain. ispe kuch likhiye.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!