बिहार

इंस्पेक्टर बोला, ये पूजा का बहाना कब तक करोगी डार्लिंग

बिहार के मुजफ्फरपुर के गायगाट के बेनीवाद में महिला के घर में शराब की सूचना पर बार-बार छापेमारी करना उत्पाद इंस्पेक्टर नीलकमल को सोमवार की रात महंगा पड़ गया। छापेमारी में शराब बरामद नहीं होने के बाद ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर और दो जवानों को बंधक बना लिया। अन्य दो जवान लोगों का आक्रोश देखकर भाग निकले।

पुलिस बल के लगातार कैंप करने और वरीय अधिकारियों के मान-मनौव्वल के बाद रात में छोड़ा।महिला ने इंस्पेक्टर पर छापेमारी के नाम पर घर में अकेला पाकर घुस कर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। बेनीबाद पुलिस मौके पर देर रात तक जमी रही।

महिला का कहना है कि पूर्व में भी इंस्पेक्टर कई बार उसके घर छापेमारी कर चुके हैं। एक बार भी उनके घर से शराब की एक बोतल बरामद नहीं कर सके। बावजूद सोमवार की रात जब वह घर में अकेली पूजा कर रही थी। इसी दौरान घर में घुस कर बाकी जवानों को दूसरे कमरे में तलाशी के लिए भेज दिया।

वह पूजा का थाल लिए खड़ी थी। गलत नीयत से इंस्पेक्टर ने पकड़ लिया। थाली गिरने की आवाज पर पड़ोसी पहुंच गए। शराब होने की बात कह कर इंस्पेक्टर तलाशी लेने लगे। फिर कुछ नहीं मिला।

महिला का आरोप है कि जान बूझकर गलत नीयत से वे छापेमारी करने पहुंचे थे। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने उत्पाद इंस्पेक्टर दो जवानों को बंधक बना लिया। देर रात तक बड़ी संख्या में लोग इंस्पेक्टर को बंधक बनाए हुए थे।
सूचना मिलने पर बेनीबाद पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर इंस्पेक्टर को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराने की कोशिश करती रही। उत्पाद अधीक्षक से जब संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने अभी काम में हैं बोलकर फोन काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!