Mon. Aug 26th, 2019

प्रेमी संग मिल पत्नी ने कर दी पति की हत्या

प्रेमी के इश्क में डूबी विवाहिता ही पति की हत्यारी निकली. आखिरकार सात माह के सूक्षमता पूर्वक अनुसंधान के बाद जिले के चिरैया पुलिस पुलिस ने नेपाली व्यक्ति की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. व्यक्ति की हत्या उसकी की पत्नी ने की थी. पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

गत् वर्ष दो अक्टुबर को चिरैया पुलिस ने बेला गांव सरेह से एक युवक का शव बरामद किया था. शव की पहचान पड़ोसी देश नेपाल के रौतहट जिले के खरसरिया निवासी ऋषिकेश यादव के रुप में की गयी थी. मृतक की शादी पांच साल पहले इसी गांव के गुड्डी देवी से हुई थी.

गुड्डी का पूर्व से ही बगल के मजीरवा गांव के ललन राय से इश्क चल रहा था. चूकि विवाहिता अपने प्रेमी के इश्क में दिवानी थी इसलिए वह शादी के बाद भी ज्यादातर मायके में ही रहती थी. उसका पति हमेशा अपने ससुराल आता था. पति के यहां रहने से गुड्डी को प्रेमी से मिलने में कठिनाई होती थी.

प्रेमी ललन राय के इश्क में मशगूल विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या कराने की योजना बना डाली. विवाहिता एवं प्रेमी ने भाड़े के दो हत्यारे को सुपारी देकर ऋषिकेश की हत्या करा दी तथा शव को गांव से बाहर सरेह में फेक दिया. इतना ही नहीं पुलिस एवं समाज को गुमराह करने के लिए चिरैया थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी. चूकि पुलिस ने शव को गांव से बाहर सरेह से बरामद किया था इसलिए मामला पेचीदा हो गया था.

सात महीने के अनुसंधान के बाद पुलिस ने आज मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पुछताछ की तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी धर दबोचा है. पुलिस को भाड़े के दोनों हत्यारे का भी सुराग मिल चूका है. दोनों हत्यारों का नाम गुप्त रखते हुए पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!