सारण में 6 साल की मासूम से गैंगरेप कर सड़क पर फेंका

सारण जिले के डेरनी थाना के एक गांव में 6 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है घटना को अंजाम देने वाले देने के बाद आरोपियों ने बच्ची को घर के बाहर फेंक दिया। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर है। उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

आपको बताते चले कि सोनपुर थाना क्षेत्र का एक व्यक्ति परिवार के साथ डेरनी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है। रात में उनकी बेटी दरवाजे के पास सोई थी। इसी बीच देर रात उनके घर पर मारूती कार से तीन लोग आये और बच्ची को उठाकर गाड़ी से लेकर फरार हो गए। घर वालों ने जब बच्ची को बिस्तर पर नहीं देखा तो परेशान हो गए। उसकी तलाश में जुट गये।

काफी देर बाद खोजबीन पर मासूम सड़क पर पड़ी मिली। बच्ची आधी बेहोश थी। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गये जहां उसने आप बीती सुनायी तो सब सुनकर सन्य रह गये। पीड़िता की दादी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह अपनी पोती को आस पड़ोस में खोजी लेकिन पता नहीं चला। करीब 2 घंटे बाद पोती को एक महिला घर के बाहर छोड़कर चली गई थी।

बच्ची ने पूरी बात बताई कि उसके साथ कैसे अत्याचार किया गया। दादी के अनुसार सोनपुर थाना क्षेत्र के चंद्रिका राय, बेजला राय, राजकुमार राय, शिव कुमार राय, दरोगा राय, छोटेलाल राय, संतन राय, नवीन राय, अजय राय ने पहले पोती को अगवा किया फिर उसके साथ गेंग रेप किया। वहीं इस मामले मे पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी अब तक फरार हैं। घटना की जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!