गोपालगंज के जादोपुर में गोली मार कर युवक की हत्या, मंगलपुर पुल के नीचे से शव हुआ बरामद

गोपालगंज में जदयू नेता के भेतीजे की गोली मारकर जहा हत्या कर डी गयी। वही इस हत्या के बाद बेख़ौफ़ अपराधियो ने शव को जादोपुर मंगलपुर महासेतु के नीचे फेककर फरार हो गए। घटना जादोपुर के विशुनपुर गांव के समीप जादोपुर मंगलपुर सेतु के पास की है। 30 वर्षीय मृतक युवक का नाम अफसर अली है। वह विदेश में काम करता था। कोरोना लॉक डाउन के दौरान ही वह अपने घर वापस लौटा था। वह जदयू के कद्दावर नेता व पूर्व मुखिया करीमन मिया का भतीजा था। अफसर अली उचकागांव प्रखंड के नवादा परसौनी गाँव का रहने वाला था।

बताया जाता है की आज सुबह अपने घर से पत्नी को लेकर इलाज कराने के लिए गोपालगंज में आया था। यहाँ अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसे किसी ने बुलाया या किसी के कहने पर वह थोड़ी देर के लिए कही चला गया। उसके बाद उसकी हत्या की खबर आई। बताया जाता है की जैसे ही युवक की मौत की सुचना मिली वैसे ही जादोपुर पुलिस जादोपुर मंगलपुर महासेतु के पास शव को बरामद कर मामले की पड़ताल में जुट गयी है। मृतक के पीठ में दो गली है। देखने से लगता है की उसे गोली नजदीक से मारी गयी है। पास में ही उसका बाइक भी सडक पर खड़ा था और बाइक से थोड़ी दुरी पर उसका शव बरामद किया गया है।

इस घटना के बाद जैसे ही कुछ मीडिया कर्मी सदर अस्पताल पहुचे। वैसे ही आक्रोशित परिजनों ने एक पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया और बदतमीजी करनी शुरू कर दिया। बाद में लोगो के समझाने के बाद परिजनों ने मोबाइल फोन वापस किया।

इस घटना को लेकर राजद ने 24 घंटे के अन्दर हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग की है। पूर्व विधायक व राजद प्रदेश महासचिव रियाजुल हक राजू ने कहा की युवक पूर्व मुखिया करीमन मिया का भतीजा अफसर अली है। उसकी सरेआम गोली मारकर हत्या की गयी है। नीतीश सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। जिला पुलिस जल्द से जल्द 24 घंटे में अपराधियो की गिरफ़्तारी करे नहीं तो सडक से लेकर सदन तक प्रदर्शन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!