गोपालगंज

गोपालगंज: पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों को लेकर महंगाई के खिलाफ राजद ने निकाला साईकल मार्च

गोपालगंज: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतें वापस लेने सहित अनेक मांगों को लेकर जिला राजद ने आज जिला अध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में शहर में साइकिल जुलूस निकाला तथा केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राजद द्वारा अपने 24वें स्थापना दिवस के अवसर पर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ निकाले गए साइकिल जुलूस में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी के साथ साथ टैक्टर को रस्सी से खींच अपना विरोध प्रकट किया।

इस अवसर पर बोलते हुए राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के संरक्षण में तेल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि की गई। तेल की कीमतें बढ़ने का सीधा असर किसानों व देश की आम जनता पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद अन्य प्रदेशों से वापस लौटे बिहार के मजदूर भाइयों की कोई चिंता बिहार सरकार को नही है जिसका नतीजा है कि वो फिर से पलायन को मजबूर हो गए हैं।

राजद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने केंद्र व राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में राज्य का युवा परेशान है, उनके पास नौकरी नही है जिस कारण वो दर दर भटकने को मजबूर हैं।

पूर्व विधायक किरण राय ने डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतें वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि अगर बढ़ी कीमतें वापस नही हुई तो राजद सड़क से सदन तक आंदोलन करेगा।

मौके पर राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो, पार्टी प्रवक्ता नसीम अनवर, युवा राजद के प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार पप्पू, वैश्य नेता मोहन प्रसाद गुप्ता, कंचन प्रसाद, वीरेन्द्र श्रीवास्तव, गुफरान रशीद मिंटू, राजाराम मांझी, पिंटू पांडेय, अति पिछड़ा सेल के जिलाध्यक्ष उमाशंकर साह, पिंटू यादव,मो. सोनू, संजीव सिंह, परवेज़ कुज़्ज़र, नन्हे, अनिल कुमार प्रजापति, राहुल यादव, युवा नेता परवेज अहमद, राज यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!