गोपालगंज

गोपालगंज के कटेया प्रखंड में कई सड़कें हल्की बारिश में ही नरक में हुई तब्दील, पैदल चलना भी दूभर

गोपालगंज के कटेया प्रखंड क्षेत्र में कई सड़कें हल्की बारिश में ही नरक में तब्दील हो गई। जिसके कारण सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो गया है। क्षेत्र की जनता में जनप्रतिनिधि सांसद व विधायक के उदासीनता से काफी नाराज दिख रहे हैं। इसी बीच शनिवार के दिन पकहां से विजयीपुर जाने वाली सड़क जो इस समय अपने भाग्य को कोस रहा है। इस सड़क की बदहाली को देखते ही देखते ग्रामीण आक्रोशित हो गए।साथ ही सड़क की बदहाली को देखते हुए दर्जनों ग्रामीण पकहाँ विजयीपुर मुख्य सड़क पर रामपुर कला के समीप धान की रोपन कर विभाग के मुख पर कालिख पोत दिया।

विदित हो कि पकहां से विजयीपुर जाने के लिए यही एक मुख्य सड़क है। जिससे दोनों प्रखंडों से सैकड़ों गांव जुटे हुए हैं। जो हल्की सी बारिश में सड़क की स्थिति नरकीय हो गई है। ग्रामीणों के साथ ही राहगीरों को भी इस सड़क से यात्रा करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उनको इस बात का भी अंदाजा नहीं हो पाता की गड्ढे में सड़क किस तरफ है। जिसके कारण प्रखंड के कई पंचायतों की जनता परेशान है। जिनमें करकटहा, बैकुंठपुर, बेलही खास पंचायत के साथ ही विजयीपुर प्रखंड की कई पंचायतें प्रभावित है। ग्रामीणों ने कहा कि पकहां विजयीपुर मुख्य मार्ग इस निकम्मी सरकार का दंश झेल रही है। सड़क जर्जर स्थिति में पहुंच चुकी है। जो हल्की बारिश की बूंदों पर सब कुछ बयां कर देती है। जिसके कारण क्षेत्र की जनता प्रतिदिन कठिनाइयों का सामना कर रही है। इसी बीच दर्जनों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीण एवं युवक धान का बिचड़ा लेकर सड़क पर ही रोपनी शुरू कर दिया।

इस संबंध में जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय उर्फ अंकुर राय ने बताया कि सड़क का टेंडर हो चुका है और बरसात के तुरंत बाद इसका निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

इस मौके पर कौशल किशोर मिश्र, राजन यादव, सुनील कुमार, प्रवीण कुमार, सचिन कुमार, हिमांशु कुमार,असरफ हुसैन गोलू,लक्ष्मण यादव, विद्यानंद, शत्रुघ्न व अन्य युवक शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!