गोपालगंज: सऊदी में बंधक बने युवक की वतन वापसी के लिए पीड़ित की मां ने डीएम से लगाई गुहार

गोपालगंज के आजाद अंसारी को बीते दिसम्बर माह से ही सऊदी अरब में जहा बंधक बना लिया गया है। वही बंधक बने युवक के परिजनों ने गोपालगंज के डीएम अरशद अजीज को आवेदन देकर वतन वापसी की गुहार लगायी है।

पीड़ित परिजनों के मुताबिक उनके बेटे के साथ गोपालगंज के और 9 कामगार लोग शामिल है। जिन्हें कम्पनी काम भी नहीं दे रही है और वतन वापस लौटने के लिए पैसे और विजा भी उपलब्ध नहीं करा पा रहे है।

जानकारी के मुताबिक कुचायकोट के सासामुसा निवासी आजाद अंसारी दिसम्बर माह में सऊदी अरब के अमगाज अलखोबर कांट्रेक्टिंग कंपनी में काम करने के लिए गए थे। उन्हें और उनके अन्य 9 साथियो को अल करीमी कम्पनी और एशियाना इंटरनेशनल ऑफिस के माध्यम से सऊदी में भेजा गया था। लेकिन जब से उन्हें सऊदी की इस कम्पनी में भेजा गया है। उसके बाद से ही आजाद अंसारी और उनके अन्य साथियो को कोई काम नहीं दिया गया। यहाँ कम्पनी के द्वारा न तो पैसे दिए जाते है और न ही उन्हें खाना दिया जाता है। जिसकी वजह से इन युवको की हालात लगातार बिगड़ रही है।

पीड़ित युवक की माँ जमीना खातून ने डीएम को आवेदन देकर वतन वापसी की गुहार लगायी है। जमीना खातून के मुताबिक उनका बेटा जब से सऊदी गया है। उसके बाद से ही उसे वहा कोई काम नहीं दिया गया है। वे अपने बच्चे को सूद पर पैसे लेकर विदेश भेजी थी। लेकिन वहा उनके बेटे को काम और भोजन कुछ भी नहीं दिया जा रहा है।

पीड़ित आजाद अंसारी के भाई जफिउल्लाहह अंसारी के मुताबिक जब से उनका भाई काम करने के लिए सऊदी गया है। तब से उसे खाना पीना और काम कुछ भी नहीं दिया जा रहा है। उसके साथ और भी गोपालगंज के लोग शामिल है। लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। इसलिए उन्होंने अपने भाई की घर वापसी को लेकर डीएम से गुहार लगायी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!