गोपालगंज के मांझा मे कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन रेत कर किया निर्मम हत्या

गोपालगंज में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गर्दन रेत कर निर्मम हत्या कर दिया है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कोइनी गांव की है। मृतक राजेश महतो की पत्नी राजकुमारी देवी थी।

बताया जाता है कि स्वर्गीय राजेन्द्र महतो के पुत्र टुन्नी उर्फ राजेश महतो शराब के नशे में धुत होकर अपने घर आया और अपने पत्नी राजकुमारी देवी को आवाज़ देकर बुलाया। पत्नी के घर से बाहर निकलते ही चाकू से गर्दन पर वार कर दिया। चाकू के हमले से जख्मी पत्नी घर के कुछ दूरी पर सड़क पर जा गिरी। राजकुमारी देवी के सड़क पर गिरते ही राजेश महतो फिर चाकू से गर्दन रेत कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर यहाँ से आराम से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मामले के हर पहलुओं पर छानबीन शुरू कर दी है। घटना से गांव में मातम छा गया है तथा गांव के लोग आक्रोशित है ।

बता दे कि मृतिका की 3 माह की मासूम बच्ची समेत कुल 6 बच्चे थे। सभी बच्चे अपने माँ के लिए विलख-बिलख कर रहे थे। वही सास कबूतरी देवी अपनी बहू के लिए छाती पिट पिट कर रो रही थी और बता रही थी कि मेरा बेटे का किसी औरत से नजायज संबंध चल रहा था। जिसका विरोध मेरी बहु कर रही थी। जिससे खिन्न होकर मेरा पापी पुत्र ने घटना का अंजाम देकर फरार हो गया है।

मृतका छोटका मांझा गांव के मिठाई लाल महतो की पुत्री बताई जा रही है। मृतका के पिता को घटना की सूचन पुलिस के द्वारा कर दी गयी है। समाचार प्रेषण तक मृतका के माता पिता नही पहुच पाए है। फरार टुन्नी उर्फ राजेश महतो के गिरफ्तारी हेतु मांझागढ़ थाना प्रभारी छोटन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!