सीवान : खाकी हुआ शर्मशार, अश्लील बातें करते दारोगा जी का ऑडियो हुआ वायरल, दरोगा सस्पेंड

सीवान: एक बार भी खाकी शर्मशार हुआ है, जो कानून के रखवाले है वही अश्लील बात करते हैं, तो फिर क्या कहना। ताजा मामला सीवान जिले के का है। जहाँ एक रंगीन मिजाज दरोगा जी का अश्लील ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सिवान जिले के असांव थाना क्षेत्र का है जहाँ रंगीन मिजाज दारोगा जी इश्क़ फरमान रहे हैं। बता दे एक शादी शुदा दारोगा का मोहब्बत का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एक शादी शुदा दारोगा एक लड़की को बांसवाड़ी में बुलाने की बात करते है। लड़की भी अंधेरे में पुलिस वाले से मिलने को तैयार है।

इस वायरल ऑडियो में लड़की साफ कह रही है कि जल्दी छोड़ दीजिएगा। पुलिस वाला कहता है तुम बस नखड़ा मत करना, हम जल्दी से ही तुमसे मिल लेंगे।

सीवान में जो अश्लील ऑडियो वायरल हो रहा है। उसमें दारोगा और लड़की के बीच जो बातचीत हो रही उससे लग रहा है दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से जानते हैं। इस अश्लील वायरल ऑडियो दोनों के बीच काफी अंतरंग बातें हो रही हैं। इस ऑडियो में लड़की यह भी कह रही है कि मैं अपनी दोस्त को अंधेरे में आपसे मिलवाने बांसवाड़ी में ले आऊंगी। दारोगा ने कहा-हमको कुछ नहीं पता दारोगा का गर्लफ्रेंड के साथ अश्लील बातचीत वाला ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि असांव थाना प्रभारी जिनपर आरोप लगा हुआ हैं उनका नाम खुर्शीद आलम है। दारोगा ने अपने आप को शादीशुदा बता रहे हैं। बच्चे भी हैं। उन्होंने कहा कि वह छपरा जिले के सोनपुर गांव के रहने वाले हैं। उनकी शादी भी छपरा की ही एक लड़की के साथ हुई है। शादीशुदा होने के बावजूद भी किसी गैर लड़की के साथ अनैतिक संबंध को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हालांकि इन गंदी बातों की कॉल रिकार्डिंग को सीवान एसपी अभिनव कुमार के संज्ञान में आते ही दारोगा जी संस्पेंड कर दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!