सीवान

सीवान के जीरादेई में बिजली से लगी भीषण आग, नगदी समेत लाखों की संपत्ति जलकर हुआ खाक

सीवान जिला के जीरादेई थाना क्षेत्र के चाँदपाली पँचायत के चाँदपाली मिश्री टोला में बीती रात बिजली के शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गया।

बता दे की आग चाँदपाली मिश्र टोला निवासी हरि यादव के घर में आग लग गई और आग इतना भयानक रूप ले लिया जिसे लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गया। आग के चपेट में नगद 50 हजार रुपया सहित लगभग 2 लाख से अधिक की संपति के अलावे अन्य समान भी जलकर खाक हो गया। वही शॉर्ट सर्किट के दौरान एक युवती को बिजली का करेंट भी लग गया जिससे युवती बेहोश होकर गिर गयी। जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही स्थानित लोगो के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर जाकर काबू पाया गया। जब तक स्थानीय लोग आग पर काबू पाते तब तक आग की चपेट में लाखों की संपत्ति जलाकर राख हो गया।

वहीं स्थानीय मुखिया बलिंद्र सिंह ने बताया कि आग की चपेट में लाखों की संपत्ति जली है। जिसमे बकरी मुर्गी नगद ₹50000 रुपया, दुकान में रखे सम्मान 10 बोरी अनाज के अलावा अन्य सामान भी जलकर खाक हो गई है। बलिंद्र सिंह ने बताया कि आग के कारण हरि यादव को काफी नुकसान पहुँचा है।

मौके पर मौजूद त्रिबेनी मिश्रा, बिनय मिश्रा ,बबन यादव, वशिष्ट यादव, बालजीत यादव , सतेंद्र यादव ,शिव जी यादव ,सुदर्शन यादव, श्रीकांत यादव, मुखिया बलिंद्र सिंह सरपंच हरेराम यादव धनु यादव के अलावे स्थानीय लोग आग बुझाने में मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!