गोपालगंज डीएम और एसपी ने मॉल एवं दुकानों का किया निरीक्षण, भीड़ देख दुकानदारों को लगाई फटकार

गोपालगंज में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जिले में अनलॉक के बाद ही बाजारों में लगातार लोगो की भीड़ उमड़ रही है। इसके साथ ही जिले के सभी मॉल के खुलने के बाद लगातार लोग घरो में रहने के बजाये बाजार में घूमते नजर आ रहे है। किसी के चेहरे के मास्क तक नहीं है। इसी को लेकर आज बुधवार को डीएम अरशद अजीज और एसपी मनोज कुमार तिवारी ने पुरे शहर का निरीक्षण किया और लोगो को सख्त हिदायत दी।

डीएम ने शहर के सिनेमा रोड स्थित प्रतिष्ठित मिठाई दुकान का निरीक्षण किया। यहाँ कई ग्राहक बिना मास्क के ही घूम रहे है। दुकान में सेनिटाईजर भी नहीं रखा गया था और हैण्डवाश की व्यवस्था भी नहीं की गयी थी। इसके बाद डीएम एसपी ने सडको पर घूम ऑटो रिक्शा वालो का भी क्लास लिया और उन्हें संक्रमन से बचने के लिए हिदायत दी है।

डीएम अरशद अजीज ने बताया की यहाँ बाजार में जिस तरह लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो रही है। उसको देखकर लगता है की लोग यह भूल गए है की अभी देश में कोरोना काल है। यहाँ गोपालगंज में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे है। बावजूद इसके लोग बिना मास्क और सेनिटाईजर के बाजार में घूम रहे है और बेफिक्र होकर खरीदारी कर रहे है। डीएम ने कहा की लोगो को समझने की जरुरत है की अभी जिले में बाहर से आये लोगो का प्रॉपर तरीके से मेडिकल चेकअप नहीं हुआ है। लोग होम क्वारंटाइन के बजाये बाजार में घूम रहे है। जिन्हें यह भी नहीं पता है की उन्हें कोरोना का संक्रमन हुआ है है नहीं। इसलिए लोग सावधानी बरते और जरुरत पड़ने पर ही सामान की खरीदारी करने के लिए घर से बाहर निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!