गोपालगंज

गोपालगंज: ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट में युवक पर रॉड से हमला, गोरखपुर जाने के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में ज़मीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक पर रॉड से हमला कर जख्मी कर दिया। परिजनों ने घायल अवस्था में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं गोरखपुर जाने के क्रम में युवक की मौत हो गयी। मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के मझवालिया गांव की है। मृत युवक महाराज सहनी का 22 वर्षीय पुत्र जितेंद्र सहनी था।

बताया जाता है की मझवालिया गांव में पूर्व से चल रहे ज़मीनी विवाद ने तूल पकड लिया। देखते ही देखते ज़मीनी विवाद में लाठी और रॉड चलने लगा। इसी मारपीट में जितेंद्र सहनी  पर रॉड से हमला हुआ जिसमे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में घायल युवक को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। लेकिन गोरखपुर जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं परिजन मृतक का शव वापस लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने जमीन विवाद में साजिश के तहद रड से हमला कर हत्या किया है। आरोपी पहले से ही कह रहा था मर्डर कर देंगे। लेकिन इस बात को परिजन गंभीरता से नही लिए। जिससे यह दुखद दिन देखना पड़ रहा है। वही महमदपुर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!