ओवैसी महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा – राज ठाकरे

असदुद्दीन ओवैसी के भारत माता की जय पर दिये गये बयान पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने तीखा हमला बोला हैं और उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को महाराष्ट्र आने की चुनौती भी दी है। राज ठाकरे गुड़ी पड़वा के मौके पर शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे है।

राज ठाकरे ने रैली में संबोधन के दौरान असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा।’ गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले दिनों कहा था कि कोई उनकी गर्दन पर चाकू भी रख दे तो भी वे भारत माता की जय नहीं बोलेंगे।

इस दौरान राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह ‘विश्वासघात’ कर रहे हैं। उन्होंने शिवसेना को भाजपा नीत सरकार से अलग होने की चेतावनी देते हुए दावा किया कि सरकार में उद्धव ठाकरे की पार्टी को उचित श्रेय नहीं मिल रहा।

उन्होंने कहा, ‘किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं।’ उन्होंने कहा, ‘आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था। वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गये और देश से भाग गए। पहले मैंने कहा था कि मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं, लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है तो मैंने उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया।’ उन्होंने कहा कि मोदी बदल गए हैं। उन्होंने 100 दिन में चमत्कार का वादा किया था। वे कहां हैं?

राज ने कहा, ‘आप राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों पर अब संघ की मदद ले रहे हो। क्या संघ राष्ट्रवाद पर प्रमाणपत्र बांटेगा।’ उन्होंने शिवसेना पर कहा, ‘भाजपा शिवसेना को उचित श्रेय नहीं दे रही फिर भी वह सरकार में क्यों है। जैतपुर परमाणु संयंत्र पर शिवसेना के आंदोलन का क्या हुआ। शिवसेना को सत्ता में रहने के बावजूद मनसे का डर है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!