गोपालगंज के विजयीपुर प्रखंड में आज सोमवार को कोरोना के दो नए पॉजिटिव मामले आए सामने

गोपालगंज में आज सोमवार को कोरोना के दो नए पॉजिटिव मामले सामने आये है। इस मामले के सामने के जिले में कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर अब 20 हो गयी है। जिसमे 17 मरीजो को पहले ही अस्पताल से छुट्टी दे दिया गया है। आज जिले के विजयीपुर प्रखंड के सरूपाई गॉव के दो युवक कोरोना से संक्रमित पाए गए। ये 22 अप्रैल 2020 को महाराष्ट्र के पुणे से बुलेट बाइक पर सवार होकर 1 मई को अपने गांव सरूपाई पहुचे थे। गांव में पहुँचने के बाद इन्हें विजयीपुर के सहयोगी हाइ स्कूल के क्वारंटाइन केंद्र पर 2 मई से रखा गया है। इनका सैंपल 9 मई को स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा जांच के लिए पटना भेजा गया था। आज 11 मई को जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एम्बुलेंस द्वारा विजयीपुर से गोपलगंज लाकर आइसोलेशन केंद्र पर रखा गया।

इस रिपोर्ट के आने के बाद प्रशासन ने तीन किलोमीटर क्षेत्र को सील कर दिया है। गॉव के बाहर और बाहर से गॉव में आने जाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है। पीड़ित के परिवार में कुल 26 महिला और पुरुष सदस्य है। सभी को कही भी आने जाने पर प्रतिबंधित कर दिया गया है।

बता दे कि अभी तक इस जिले में कुल 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज मील चुके है। जिनमे 17 लोग कोरोना पर विजय हासिल कर घर जा चुके है। अब तीन लोग कोरोना से संक्रमित है जिन्हें आइसोलेशन पर रखकर इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!