गोपालगंज

गोपालगंज: मनीष हत्या कांड की जांच के लिए पहुंची डॉग स्वार्ड की टीम, हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद

गोपालगंज में कटेया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव में एक 12 वर्षीय बच्चे की रविवार को गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक महावीर सिंह उर्फ पप्पू सिंह का पुत्र मनीष कुमार बताया जा रहा है। हत्या के बाद परिजनों की मांग पर सोमवार को जिले से पहुंची डॉग स्वार्ड की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी। जिससे हत्या में इस्तेमाल धारदार हथियार को घटनास्थल के समीप झाड़ियों से बरामद किया गया। वहीं डॉग स्वार्ड की टीम जांच के दौरान पड़ोसी के घर में भी घुसी थी। कटेया पुलिस ने संदेह के आधार पर उसी गांव के विष्णु दयाल सिंह, दयाशंकर सिंह एवं रविशंकर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस ने इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

परिजनों ने बताया कि रविवार की सुबह मनीष रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गया। घरवालों को लगा कि मनीष कहीं खेलने गया है। काफी देर बीतने के बाद जब वह घर नहीं आया तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगी, लेकिन वह नहीं मिला। देर शाम को गांव के समीप नहर किनारे लोगों ने मनीष का शव देखा। शव को देखने से पता चलता था कि उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मनीष का शव मिलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। वही चीख-पुकार सुनकर गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ नहर के समीप जुट गई।

मृतक मनीष कुमार दो भाई था एवं उसके पिता महावीर सिंह दिल्ली के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वह प्रखंड के प्राइवेट विद्यालय में पढ़ता था। लॉकडाउन की वजह से वह अपनी माँ के साथ घर पर ही था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था एवं हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!