गोपालगंज: बिहार सरकर के नीतियों के खिलाफ राजद कार्यकर्त्ताओ ने किया दो घंटे का उपवास

गोपालगंज: बिहार सरकार द्वारा अन्य प्रदेशों में फंसे छात्र तथा अप्रवासी बिहारी मजदूरों को वापस नहीं बुलाने को लेकर राजद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने आज अपने अपने घरों पर उपवास रख अपना विरोध दर्ज किया। राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू, जिला अध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा, प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो ने अपने अपने घरों में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सपरिवार उपवास किया।

उपवास के उपरांत राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने बिहार सरकार को छात्र और मजदूर विरोधी बताते हुए कहा कि एक तरफ दूसरे राज्य सरकारें अपने छात्र मजदूरों को अपने व्यवस्था से बुला रही हैं तो दूसरी ओर बिहार सरकार संसाधन के कमी का बहाना बना अपने दायित्य से भाग रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण बिहार के लाखों छात्र मजदूर दूसरे प्रदेशों में भूखे प्यासे रहने को मजबूर हैं।

बिहार सरकार पर प्रहार करते हुए राजद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि शुरू से ही राजद राज्य सरकार से छात्र मजदूरों को बिहार वापस बुलाने की मांग करता आ रहा है, परंतु सरकार तरह तरह के बहाने बना कर बिहारी छात्र और मजदूरों के साथ छल कर रही है।

राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो ने भी राज्य सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू की अंदरूनी कलह का खमियाजा आज राज्य के छात्र और मजदूर भुगत रहे हैं।

दूसरी ओर राजद नेता प्रेम शंकर यादव, पार्टी के उपाध्यक्ष पिंटू पांडेय, जिला प्रवक्ता नसीम अनवर, महासचिव फैज़ अकरम, मो सोनू तथा सचिव अनिल कुमार प्रजापति सहित राजद के हजारो कार्यकर्ता और समर्थकों ने भी आज उपवास रख राज्य सरकार के प्रति अपना विरोध जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!