देश

केजरीवाल सरकार के मंत्री का विवादित ट्वीट, प्रधानमंत्री मोदी को बताया ISI एजेंट

दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पर्यटन और संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा ने एक विवादित ट्वीट किया है। कपिल मिश्रा ने PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने हुए ट्वीट करके कहा है कि क्या ISI एजेंट के तौर पर हमें पीएम मिला है? कपिल मिश्रा ने ऐसा पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की टीम को भारत आने की अनुमति देने के सरकार के फैसले की आलोचना करते हुए कहा है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि जिस तरह पीएम भारत विरोधी ताकतों के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं, वे काफी गंभीर हैं।

Kapil-Mishra-Tweet

कपिल मिश्रा के ट्वीट का बचाव करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार की विदेश नीति पूरी तरह फेल हो गई है। मोदी सरकार ने पठानकोट मामले में पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए हैं।

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनपर जमकर भड़ास निकाली है। उनके इस ट्वीट के बाद उनकी आलोचना हो रही है। @ashu_tryambak यूजर ने ट्वीट कर कहा है कि मिश्र जी! खुद को इतना मत गिराइए कि चाह के भी उठना मुश्किल हो। AAP का हर नेता ओछी बयानबाज़ी में एक दूसरे से प्रतियोगिता में है। ट्वीटर यूजर @ravibhadoria ने कहा है कि पिता बसपा, माँ भाजपा और खुद नक्सली। मिश्रित विचारधारा के व्यक्ति को देश का पीएम ISI का एजेंट लगे तो इसमें आश्चर्य कैसा??

गौरतलब है कि पठानकोट एयरफोर्स बेस पर आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तानी JIT की रिपोर्ट लीक हो गई है, जिसमें हमले को भारत द्वारा किया गया नाटक करार दिया गया है। JIT की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि हमलावर पाकिस्तान से घुसे थे। यह दावा JIT की रिपोर्ट के हवाले से टीवी चैनल पाकिस्तान टुडे ने किया। इस जांच रिपोर्ट में जेआईटी ने आरोप लगाया कि भारत ने जांच में सहयोग नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!