मनोरंजन

प्रत्यूषा खुदकुशी केस में नया मोड़, “बालिका वधु” का ब्वॉयफ्रेंड राहुल गिरफ्तार

“बालिका वधु” फेम टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस ने प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में राहुल पर केस दर्ज किया है। इससे पहले राहुल को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनसे पहले दो बार लंबी पूछताछ भी की जा चुकी है। राहुल के वकील के मुताबिक, उन्हें प्रत्यूषा की मौत का गहरा सदमा लगा है। फिलहाल राहुल को मनोचिकित्सक की निगरानी में अस्पताल में रखा गया है।
फप्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी ने कहा ”राहुल को जेल होनी चाहिए, उसने मेरी बेटी को बहुत प्रताड़नाएं दी हैं..”

बता दें कि बीते शुक्रवार को प्रत्यूषा ने खुदकुशी की थी। प्रत्यूषा का शव मुंबई स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। फिलहाल अब तक प्रत्यूषा की मौत को लेकर सस्पेंस बरकरार है। इस बीच, उनके और राहुल के रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे भी हो चुके हैं। अब तक की रिपोर्टों के मुताबिक, वो जल्द राहुल से शादी करने वाली थीं। इसके लिए उन्होंने अपने एक डिजाइनर दोस्त को लाल जोड़ा बनाने का ऑर्डर भी दे दिया था। मगर इससे पहले ही वो ये दुनिया छोड़ गईं। इसी लाल जोड़े में उन्हें आखिरी विदाई दी गई।

हालांकि प्रत्यूषा को आखिरी बार देखने अस्पताल पहुंचीं राखी सावंत और डॉली बिंद्रा ने उनके माथे में सिंदूर लगे होने का दावा किया है। वहीं कुछ रिपोर्टों में प्रत्यूषा के प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आई है। उधर, उनके दोस्तों ने भी अहम खुलासे किए हैं और राहुल पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इन सबके बीच, राहुल ने अब तक इस मामले में खुद को बेकसूर बताया है और उनका कहना है कि वो प्रत्यूषा से शादी करने को तैयार थे। यह भी खबर आ चुकी है कि राहुल पहले से ही शादीशुदा हैं, जिसके बारे में प्रत्यूषा को नहीं पता था।

फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रत्यूषा की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। इसके अलावा उनके गले के पास फंदा लगाने से बने निशान भी पाए गए हैं। बीते शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद डॉक्टरों की एक टीम ने उनके शव का तीन घंटे से अधिक समय तक पोस्टमार्टम किया। इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की गई। विसरा का नमूना फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। उसके नतीजे आने के बाद अंतिम रिपोर्ट जारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!