गोपालगंज

गोपालगंज वासियों के लिए राहत की खबर, कोरोना ग्रसित युवक की तीसरी जांच रिपोर्ट आया निगेटिव

गोपालगंज वासियों के लिए राहत की खबर है। थावे प्रखंड के बेदुटोला निवासी कोरोना ग्रसित युवक की तीसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है। वह अब स्वस्थ है। संभावना है कि उसे जल्द ही अस्पताल के क्वारंटाइन सेंटर से छुट्टी दे दी जाएगी। स्वस्थ्य हुआ उक्त युवक ही जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे तुरंत ही पटना स्थित एनएमसीएच अस्पताल में भेज दिया गया था। जहां उसे क्वारंटीन पर स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया।

आइसोलेशन पर रख कर उसके इलाज के बाद दो बार फिर से जांच करायी गयी। दोनों ही उसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इस सूचना से जिला प्रशासन सहित जिलेवासी व उसके परिजनों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव कुल तीन लोग पाए गए थे। जिसमें से उचकागांव व भोरे निवासी दो युवकों के स्वस्थ होने व दो बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। अभी दोनों अपने घर में ही होम आइसोलेशन पर रह रहे हैं। इस तरह से अब जिले के तीनों कोरोना मरीजों की स्थिति खतरे से बाहर है। जिला प्रशासन द्वारा जांच कराए गए 718 सैंपल में से 664 की रिपोर्ट अब निगेटिव आ चुकी है। केवल 54 सैंपल की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!