बिहार

जेल में बंद रंगदार ने कुबूला हां जदयू विधायक से मांगी है,10 लाख की रंगदारी

नीतीश सरकार द्वारा सूबे में सुशासन के लाख दावों के बावजूद भी न अपराध रुक रहा है ना ही अपराधियों का मनोबल टूटता दिख रहा है। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रही है। आम की बात क्या करे ख़ास भी अपराधियों के प्रकोप से नहीं बच पा रहे है। हालात ये है कि अब तो विधायक भी महफूज नहीं हैं। सीतामढ़ी जेल में बंद कुख्यात अपराधी गोलू ने शिवहर के जदयू विधायक मो. सरफुद्दीन से 10 लाख की रंगदारी मांगकर सनसनी फैला दी है।

कुख्यात गोलू ने विधायक को 10 लाख रुपए नहीं दिए जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल इस सिलसिले में गर्दनीबाग थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। विधायक पटना के अलीनगर में किराए के मकान में रहते हैं।

मामले के बाबत एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजकर 49 मिनट पर जदयू विधायक मो. सरफुद्दीन को मोबाइल फोन पर कॉल कर एक व्यक्ति ने दस लाख की रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम बुरा होने व जान से मारने की धमकी दी। कॉल आने के बाद विधायक ने इसकी सूचना एसएसपी को दी,जिसके बाद गर्दनीबाग थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गयी है। रंगदारी मांगने के इस मामले में पटना पुलिस जल्द ही गोलू को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

मामले की गंभीरता को देखते हुये थानाध्यक्ष बीके चौहान ने मोबाइल फोन का कॉल डिटेल्स निकाला तो वह सीतामढ़ी के मनियारी के रहनेवाले गोलू कुमार का निकला है। पुलिस ने गोलू के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। उसने बताया कि गोलू रंगदारी मांगने के आरोप में सीतामढ़ी जेल में बंद है। उसी ने जेल से रंगदारी मांगी है। वहीं, जेल में गोलू से पूछताछ की गयी है। उसने रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!