गोपालगंज

गोपालगंज: ट्रक और ट्रैक्टर की आमने भिंडंत, ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज के विजयीपुर में भोरे विजयीपुर मुख्य पथ पर ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने-सामने की हुई जबरदस्त भिड़ंत में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को स्थानीय लोगों की मदद से विजयीपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि भोरे विजयीपुर मुख्य पथ पर गुरुवार की सुबह मिश्र बन्धौरा न्यू पेट्रोल पंप के सामने विजयीपुर के तरफ से ट्रैक्टर ट्राली जा रही थी कि भोरे की तरफ से आ रही ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त ठोकर मार दिया। दोनों के बीच इतना जबरदस्त टक्कर था कि ट्रैक्टर का पर्चा पर्चा उड़ गया। वहीं ट्रैक्टर चालक लगभग 10 फीट की दूरी पर जाकर गिर पड़ा तथा झटपटाने लगा। टक्कर इतना जोरदार हुआ कि इस आवाज को सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े तथा घायल चालक को उठाकर स्थानीय लोगों की मदद से विजयीपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। घायल चालक विजयीपुर थाना क्षेत्र के पिपरही मझवलिया गांव निवासी लक्ष्मण यादव का 30 वर्षीय पुत्र परशुराम यादव बताया जाता है।

वहीं इस घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया जो बालू से लदा हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन चालक की नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज हेतु गोरखपुर लेकर चले गए जहां उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!