गोपालगंज

गोपालगंज: होली के दौरान युवक ने सरेआम लहराई पिस्टल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के कुर्थियां गांव में होली के दौरान एक युवक द्वारा खुलेआम पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के साथ ही क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

बताया जाता है कि कुर्थियां गांव में होली हो रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर युवक वहां पहुंचे। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठे युवक ने अपने हाथ में पिस्टल निकाल फायर करने की कोशिश की। जिसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 43 सेकेंड का है। जिसमें एक लाल रंग की स्पेलेंडर बाइक पर सवार हैं। पीछे बैठा युवक अपने हाथ में पिस्टल लिये हुए डीजे के धुन पर लहरा रहा है। फिर बाइक से नीचे उतर कर पिस्टल में गोली भरता हुआ दिख रहा है। इसी दौरान गांव का अन्य युवक आकर उसे ऐसा करने से मना करते हैं और उसके हाथों से पिस्टल छीनने की कोशिश करते हैं। वीडियो के अंत में मारपीट की घटना भी दिखती है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि आवाज़ टाइम्स इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मामले में मीरगंज सदर इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक की पहचान कर ली गयी है। जिसकी गिरफ्तारी के आदेश दिये गये हैं। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत करने वालों को किसी भी सुरत में नहीं बख्शा जायेगा।

बता दे जिले में होली के दिन का यह दूसरा वीडियो है। जब प्रतिबंध के बावजूद कैसे हथियार लहराया जा रहा है। इसके पूर्व कुचायकोट के सिरिसिया गांव में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे आईटीबीपी का जवान रवि मिश्रा हवाई फायरिंग कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

बहरहाल दोनो मामले में अबतक आरोपियो के लाइसेंस न तो रदद् किये गए है और न ही कोई गिरफ्तारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!