Fri. Aug 23rd, 2019

प्रत्युषा बनर्जी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दम घुटने से हुई मौत

बालिका वधु में अपने अभिनय से सबके दिल के जगह बनाने वाली प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या को लेकर अभी भी संदेह है कि ये आत्महत्या है या हत्या। पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यूषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई।

वहीं प्रत्यूषा बनर्जी के धरवालों ने मामले में जांच की मांग की है, वहीं प्रत्यूषा के साथी राहुल से दो दफे पूछताछ के बाद भी पुलिस को कुछ ठोस हासिल नहीं हुआ है। करीबी दोस्तों का कहना है कि इन दिनों काम और आर्थिक बदहाली से वो परेशान थीं लेकिन फिर भी इतनी कमज़ोर नहीं थीं कि ख़ुदकुशी कर लें।

कुछ लोगों का कहना है कि राहुल से प्रत्यूषा के रिश्ते इन दिनों तल्ख थे, प्रत्यूषा के परिजनों ने खुदकुशी की जांच की मांग की है। लेकिन राहुल के माता-पिता का कहना है दोनों इस रिश्ते में खुश थे। प्रत्यूषा के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस फिलहाल प्रत्यूषा और राहुल के फोन रिकॉर्ड भी खंगाल रही है।

प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। हालांकि राहुल ने शुक्रवार रात ही अपना बयान दर्ज करवा दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘दोपहर को थोड़ी अनबन हुई थी जिसके बाद वह घर से चले गए। शाम जब आए तब घर में प्रत्युषा को पंखे में लटका हुआ पाया।’

प्रत्युषा के करीबी मित्र एजाज़ ख़ान ने आरोप लगाया है कि उनकी दोस्त की हत्या हुई है। उन्होंने कहा ‘मेरी दोस्त नहीं रही। मैं जानता हूं जो हुआ वह गलत है। लेकिन यह आत्महत्या का मामला नहीं है। वह इतनी कमजोर नहीं थी। यह सोच समझकर की गई हत्या लग रही है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!