गोपालगंज

गोपालगंज: प्रेमी को प्रेमिका के घर जाना पड़ा महंगा, प्रेमी को नंगा कर गांव में घुमा कर किया पिटाई

गोपालगंज में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आना महंगा पड़ गया। लड़की के परिजनों द्वारा प्रेमी युवक को नंगा कर पूरे गांव में घुमा कर पिटाई की गयी। पिटाई किये जाने से युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के आइसीयू में भर्ती कराया गया है। घटना कटेया थाने के मेला धरहरा गांव की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कटेया के वार्ड पांच निवासी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता का पुत्र संजीव कुमार गुप्ता का इसी थाने के मेला धरहरा गांव की एक लड़की के साथ पिछले एक सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। संजीव सोमवार की रात चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। इस दौरान लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया। इसके बाद प्रेमी की घर में ही जमकर पिटाई कर दी। बाद में युवक को नंगा कर पूरे गांव में घुमाकर पिटाई की गयी। घटना के बाद से लड़की के परिजन फरार हैं। वहीं युवक की पिटाई का आरोपितों ने वीडियो भी बनाया है। अब यह वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है।

वहीं घटना के संबंध में कटेया के थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी का कहना है कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। लेकिन मामले में युवक के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!