गोपालगंज

गोपालगंज शहर में जिलास्तरीय नियोजन सह व्यावसायिक मार्गदर्शन मेला का किया गया आयोजन

गोपालगंज में आज शनिवार को जिलास्तरीय नियोजन सह व्यावसायिक मार्गदर्शन मेला का आयोजन किया गया. वही इस मौके पर करीब 22 कंपनियों ने सैकड़ो युवाओ के बीच रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये. नियोजन मेले का आयोजन शहर के वीएम खेल मैदान में किया गया था. जिसका उद्घाटन स्थानीय एमएलसी आदित्य नारायण पाण्डेय व भाजपा विधायक सुभाष सिंह ने संयुक्त रूप से किया.

दरअसल इस मेले का उद्घाटन बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा को करना था. लेकिन वे यहाँ नहीं आ सके. जिसकी वजह से इस मेले का उद्घाटन काफी विलम्ब से हुआ. हांलाकि श्रम संसाधन विभाग के द्वारा उपलब्ध कराये गए आंकड़ो के मुताबिक यह मेला यह दो दिनों तक चलेगा. 22 और 23 फ़रवरी तक चलने वाले इस मेले में 22 नामी गिरामी कंपनिया भाग ले रही है. जिसमे सैकड़ो पदों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये जायेंगे. इस मेले में युवाओ और युवतियो की संख्या हांलाकि जरुरत के लिहाज से कम थी. लेकिन आयोजको को उम्मीद है की कल रविवार को यहाँ ज्यादा बेरोजगार युवा युवती भाग ले सकते है.

मेले में आए युवक ने बताया की यहाँ रोजगार मेला हुआ है. उन्हें भी इसकी जानकारी मिली. वे भी यहाँ रोजगार के लिए आवेदन दिया है. उन्हें कम्पनी के जवाब की प्रतीक्षा है.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!