गोपालगंज के फुलवरिया में विधवा महिला की हार्टअटैक हुई मौत, डीलर पर लगा हत्या का आरोप

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के मजीरवाां कला गांव में शुक्रवार की रात दिल का दौरा पड़ने से एक महादलित विधवा महिला की मौत हो गई। मृतक महादलित महिला चंपा कुंवर 45 वर्ष थी जो गांव के ही स्वर्गीय गोपाल जी राम की विधवा पत्नी थी।

परिजनों के अनुसार गांव के ही डीलर चंद्रेश्वर सिंह रात में भूमि विवाद को लेकर उसकी दरवाजे पर आकर डांट फटकार लगाते हुए उसे धमकी दिए। डीलर द्वारा धमकी देकर जाते ही वह जमीन पर गिर कर अचेत हो गई। जहां परिजनों द्वारा एक नीजी क्लीनिक में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध मेंमृतक विधवा महिला के देवर शंभू राम ने एक लिखित शिकायत शनिवार को पुलिस को दिया है। जिसमें डीलर के विरुद्ध दहशत पैदा कर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया गया है ।

जबकि जन वितरण प्रणाली के दुकानदार डीलर चनदेश्वरसिंह ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को निराधार एवं दुर्भावना से ग्रसित बताते हुए कहा कि बाजार में मेरे जमीन के आगे महादलित परिवार द्वारा एक गुमटी रख कर नहर तथा सडक की भूमि को अवरुद्ध कर दिया गया है। जबकि अंचल कार्यालय से भूमि को खाली कराने का नोटिस निर्गत हो चुका है। इस परिस्थिति में मैंने उनके दरवाजे पर जाकर केवल भूमि खाली कराने की बात कही है।

इस संबंध में थाना कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!