गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने कई घरों में छापामारी, दो शराब कारोबारी गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम ने कई घरों में छापामारी कर जहा भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त किया है. वही छापामारी टीम ने बरौली में भी छापामारी कर चुलाई शराब और शराब पैकिंग मशीन और अन्य सामग्री जब्त किया है. इस मामले में टीम ने दो शराब कारोबारियो को भी गिरफ्तार किया है. यह कारवाई नगर थाना के हजियापुर और बरौली के कहला गाँव में की है.

दरअसल गोपालगंज डीएम और एसपी को गुप्त सुचना मिली थी की शराब कारोबारी जिले में इन दिनों सक्रिय है. उन्हें मोबाइल फोन पर सुचना मिली की शहर के हजियापुर चौक और उसके आसपास धडल्ले से शराब की बिक्री की जा रही है. इसके अलावा डीएम एसपी को यह भी सुचना मिली थी की बरौली के कहला गाँव के कई घरों में चुलाई देशी शराब का कारोबार धडल्ले से चल रहा है. इसी सुचना के आधार पर डीएम और एसपी के निर्देश पर उत्पाद विभाग और बरौली पुलिस की संयुक्त टीम बनायी गयी.

उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद ने बताया की गुप्त सुचना के आधार पर नगर थाना के हजियापुर में छापामारी किया किया गया. जहा से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त किया गया. उत्पाद निरीक्षक ने बताया की छापामारी के दौरान शराब कारोबारी मंटू महतो और उसका भाई चैत महतो चकमा देकर फरार हो गए.
इसके अलावा डीएम और एसपी के आदेश पर संयुक्त टीम ने बरौली के कहला गाँव में छापामारी की. जहा से भारी मात्रा में अवैध चुलाई शराब , शराब बनाने वाला यंत्र और रैपर भी बरामद किया गया है. इस मामले में मौके से दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार दोनों शराब कारोबारी मोगल कुमार और राकेश मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

बता दे की नगर थाना के हजियापुर वही इलाका है जहा डीएम और एसपी के अलावा जिले के सभी पदाधिकारियो का आवास भी है. जाहिर है डीएम और एसपी के आवास के सामने ही यह अवैध शराब का कारोबार धडल्ले से चल रहा है. और नगर थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं है. ये पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!