गोपालगंज: विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने तैयारियां की तेज, कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

गोपालगंज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने तैयारियां तेज कर दी है. इसी कड़ी में आज शुक्रवार को जदयू जिला इकाई के द्वारा बरौली विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने किया. जबकि इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन नें शिरकत की. यह प्रशिक्षण शिविर बरौली के बरौली बाजार स्थित एक निजी स्कूल के कैंपस में किया गया था.

जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने बताया की बिहार के सीएम नीतीश कुमार के द्वारा 15 साल से बिहार में विकास के कई कार्य किये गए. सरकार द्वारा कराये गए कार्यो की जानकारी आमजन तक नहीं पहुच पा रही है. जिसकी वजह से लोग सरकारी कार्यो और योजनाओ का सही तरीके से लाभ नहीं ले पा रहे है. इसलिए गोपालगंज जिले में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जिसमे बूथ अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष सहित पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हो रहे है. उन्हें सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओ की विस्तृत जानकारी दी जा रही है. इसी को लेकर कार्यकर्ता जब अपने अपने क्षेत्र में जायेंगे तो सरकार की उपलब्धि रखेंगे.

वही जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने बताया की यह विधानसभा स्तरीय शिविर सभी विधानसभा क्षेत्रो में रखा जा रहा है. जहा सरकार की उपलब्धियो को जनता के सामने रखने के लिए कार्यकर्ताओ को ट्रेनिंग दी जा रही है. जिसमे भारी संख्या में कार्यकर्ताओ की जनभागीदारी देखने को मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!