गोपालगंज

गोपालगंज में बरौली के देवापुर हाई स्कूल में छात्रा की निर्मम हत्याकांड के 24 घण्टे के अंदर खुलासा

गोपालगंज पुलिस ने बरौली के देवापुर हाई स्कूल में छात्रा की निर्मम हत्याकांड का जहा महज 24 घंटे के अन्दर खुलासा कर लिया है। वही इस हत्याकांड में मृतका के प्रेमी और उसके दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के क्रम में तीनों अरोपियो ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। छात्रा का हाथ पैर को बांधकर उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया। गिरफ्तार तीनों आरोपी छात्र है।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि कल बरौली के देवापुर स्थित अपग्रेड हाई स्कूल में 9 क्लास की छात्रा प्रियंका कुमारी की हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड में उसके क्लास के ही छात्र अंकित कुमार और और अन्य दो दोस्त शामिल थे। तीनों अरोपियो को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की गयी। गिरफ्तार तीनो हत्यारों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। एसडीपीओ ने बताया की मृतका का पूर्व से ही किसी लड़के से प्रेम प्रसंग था। वह प्रेम प्रसंग में अकसर अपने दोस्त से मिलती थी। कल भी वह अपने दोस्त से अकेले में मिल रही थी। इसी दौरान दो अन्य दोस्तो ने भी उन्हें अकेले में मिलते हुए देख लिया। जिसके बाद दोनों दोस्तों ने भी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। मना करने पर उसके हाथ पैर को बांध दिया गया। फिर उसके आंखे और मुह में भी दुपट्टा ठूस दिया गया। फिर तीनो लड़को ने मिलकर छात्रा की निर्मम हत्या कर दी। गैंग रेप के सवाल पर सदर एसडीपीओ ने बताया की अभी तक पोस्टमार्टम उन्हें नहीं मिला है। पोस्टमार्टम के बाद ही रेप की जानकारी मिल पायेगी।

वही इस घटना के बाद अभी भी इलाके में सनसनी है और स्कूल दुसरे दिन भी बंद रहा। जबकि अरोपियो के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग उठने लगी है। बहरहाल पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझा लेने का दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!