देश

पंजाब में BJP को बड़ा झटका, सिद्धू की पत्नी और विधायक नवजोत कौर ने दिया इस्तीफा

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले BJP को बड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और अमृतसर से BJP विधायक नवजोत कौर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। नवजोत पंजाब की प्रकाश सिंह बादल सरकार में संसदीय सचिव का पद संभाल चुकी हैं।

नवजोत ने अपने फेसबुक पोस्‍ट के जरिये भी इस्तीफे की जानकारी दी है। उन्‍होंने लिखा, ‘आखिरकार मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। एक बड़ा बोझ उतर गया है।’

अपने इस्तीफे की बात कहते हुए अपने अगले पोस्ट में नवजोत कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर निशाना साधा है। नवजोत ने लिखा, ” अमृतसर पूर्व के लिए 79 करोड़ रुपये मंजूर किए गए.लेकिन एक महीने से टेंडर अटका पड़ा है। 20 दिन से कंप्यूटर ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। बादल साहब आपने अमृतसर के लोगों से चांद-तारे तोड़ने की बात कही. फिर जनता की बुनियादी जरूरतों से क्यों कन्नी काट ली। कृपया पुत्री और बहन शब्द को गाली मत दें। मैं आपके रिश्तेदारों के लिए अपनी सीट खाली करने को तैयार हूं।”

नवजोत कौर के इस्तीफे के बाद अब सियासी अटकलें लगाई जा रही हैं कि नवजोत कौर और नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!