गोपालगंज

गोपालगंज में भी कड़ाई के साथ शुरू हुआ एसटीईटी परीक्षा, करीब 5 हजार परीक्षार्थी हुए शामिल

गोपालगंज में भी कड़ाई के साथ एसटीईटी परीक्षा शुरू हो गया है। यहाँ जिले में करीब 5 हजार परीक्षार्थी एसटीईटी की परीक्षा में शामिल हो रहे है। जिसके लिए शहर में कुल 5 परीक्षा केंद्र बनाये गए है। सभी केन्द्रों पर चार चार मजिस्ट्रेट तैनात किये गए है। जबकि किसी भी तरह का उपद्रव न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है। सभी परीक्षा केन्द्रों के 500 गज के दायरे में निषेधाज्ञा लगा दी गयी है। धारा 144 के तहत चार से ज्यादा लोग एक साथ नहीं खड़ा हो सकते। इसके अलावा सभी केन्द्रों पर महिला मजिस्ट्रेट और महिला जवानों को भी लगाया गया है।

परीक्षा हाल में जाने से पहले सभी की गहन तलाशी ली गयी। परीक्षा केंद्र के अन्दर किसी भी तरह का इलेक्ट्रॉनिक गजेट, पर्स, किताबे और अन्य चीजो के ले जाने पर पाबन्दी लगायी गयी है।

शहर में कमला राय कॉलेज, महेंद्र महिला कालेज और वीएम स्कूल सहित सभी 5 केन्द्रों पर सुबह 9.30 बजे ही गेट बंद कर दिया गया था। जिसकी वजह से कमला राय कॉलेज सेंटर पर कुछ परीक्षार्थी थोड़ी लेट से पहुचे। जिन्हें परीक्षा केंद्र के अन्दर जाने से रोक दिया गया। जिसके बाद थोड़ी देर के लिए वहा छात्रो और पुलिस में झड़प भी हुई। लेकिन सदर एसडीएम के आने के बाद मामले को सुलझा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!