सिवान: गुठनी में ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक को मारी ठोकर, एक युवक कि मौत, दूसरा घायल

सिवान: गुठनी-दरौली मुख्य मार्ग पर बरपलिया व खिरौली गांव के बीच सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत मौके पर हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना उस समय हुई जब दरौली थानाक्षेत्र के उकरेड़ी गांव निवासी दो युवक पैशन बाइक से गुठनी बाजार कर घर वापस जा रहे थे। घटना में मृत युवक दरौली थानाक्षेत्र के उकरेड़ी गांव निवासी बृजकिशोर मिश्रा का 18 वर्षीय पुत्र दीपक मिश्रा था। वही गंभीर रूप से घायल युवक उसी गांव निवासी अंगद मिश्रा का पुत्र नीलेश मिश्रा है।

बताया जाता है की दोनों युवक गुठनी से वापस घर जा रहे थे कि खिरौली गांव से आगे और बरपलिया गाव के पहले दरौली की तरफ से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दिया। ट्रक का ठोकर इतना तेज था कि सड़क पर गिरते ही दीपक लहूलुहान होकर दम तोड़ दिया तथा नीलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने नीलेश को गुठनी पीएचसी पहुचाया जहा से सिवान सदर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार पहुचे तबतक ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे। मौके पर पहुचे गुठनी सीओ राकेश कुमार, दरौली सीओ आनंद गुप्ता तथा बीडीओ लालबाबु पासवान ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया। थानाध्यक्ष ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर भेजा।

सूचना पाकर घटनास्थल पर ही परिजन पहुच गये और दीपक की मां मंजू देवी के विलाप से सभी भाव विभोर हो गये। दीपक अपने कुल का अंतिम चिराग था। माता पिता का इकलौता संतान था दीपक। घटना की जानकारी मिलते क्षेत्रीय विधायक सत्यदेव राम भी मौके पर पहुच अधिकारियों से मुआवजा के संदर्भ में बातचीत किया और उचित मुआवजा समय पर देने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!