गोपालगंज: कटेया के युवक का सऊदी में हुए मौत के बाद 3 माह से शव की राह देख रहे है परिजन

गोपालगंज: मौत के बाद तीन माह बाद भी सऊदी से युवक का शव नहीं पहुंच है। परिजन अभी भी शव के लिए आस लगाय बैठें है। स्थानीय पदाधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों, नेताओं व वरीय पदाधिकारियों से परिजनों ने गुहार लगा चुके है। अभी तक इसके बारे में वहां से कोई सूचना नहीं मिली है।

बता दें कि कटेया थाना क्षेत्र के इंदरपट्टी गांव निवासी हरिहर वर्मा का 35 वर्षीय पुत्र विशाल वर्मा सऊदी अरब में एक व्यक्ति की निजी गाड़ी चलाता था। गत नौ अक्तूबर की रात संदिग्ध स्थिति में उसकी मौत हो गयी। हालांकि वहां से विशाल की तबियत खराब होने पर इलाज के दौरान मौत होने की खबर परिजनों को दी गयी थी। बाद में कई तरह की बातें सामने आने लगीं। विशाल की मौत किस वजह से हुई थी, इसे लेकर आज भी संदेहास्पद स्थिति बनी हुई है।

इधर, घटना के बाद शव को मंगाने के लिए परिजन स्थानीय विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन व डीएम अरशद अजीज तक पहुंचे। नेताओं तथा डीएम द्वारा इस पर पहल भी की गयी। डीएम द्वारा समस्या को सरकार के मुख्य सचिव तक भी पहुंचाया गया, जहां से विदेश मंत्रालय को भी यह सूचना भेजी गयी है। लेकिन अभी तक सऊदी से परिजनों को कोई जानकारी नहीं मिली है। शव के लिए विशाल के परिजन भटक रहे हैं।

One thought on “गोपालगंज: कटेया के युवक का सऊदी में हुए मौत के बाद 3 माह से शव की राह देख रहे है परिजन

  • January 11, 2020 at 12:03 pm
    Permalink

    Bahut dukhad ke baat hai agr ho sake to inka detail vejiye mere is no pr +96895067246 jo ho sakega Mai koshish karunga mere bahnoi ka ve 3 month mey ayaa thaa Inkey family ka contact no pls dijiye

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!