गोपालगंज

गोपालगंज में सीएए और एनआरसी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की हुई शुरुआत

गोपालगंज में इंसाफ मंच के द्वारा गुरुवार से सीएए और एनआरसी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन की शुरुआत की गयी। वही इस धरना का आयोजन शहर के अंबेडकर चौक पर दिया जा रहा है। इस धरना की अध्यक्षता इंसाफ मंच के जिला सचिव अजात शत्रु के द्वारा किया गया। सामाजिक कार्यकर्ता अजातशत्रु ने कहा कि सरकार विभाजनकारी नागरिकता संशोधन कानून (एनआरसी) के जरिए देश के लोगों को हिंदू मुस्लिम में बांटने का प्रयास कर रही है। भाजपा के लोग सीएए के समर्थन में गरीब जनता को झूठ बोलकर हस्ताक्षर करा रहे हैं।

सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर व विज्ञानिक डा० मोहम्मद नईमुद्दीन ने कहा कि सरकार हमें नागरिक नहीं मानती तो हम भी इस सरकार को नहीं मानते है। सरकार के द्वारा जनता को बुनियादी सवाल से दूर करने के लिए या काला कानून लाया जा रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए इंसाफ मंच के सदस्य अनस सलाम ने कहा कि मोदी सरकार देश में फासीवाद लाना चाहती है। यह सरकार पूंजीवाद सरकार है और अपने चहेते पूजीपतियों के हाथों देश बेच देना चाहती है। बसपा जिला उपाध्यक्ष सद्मान अली का कहना है कि जब तक सरकार इस काला कानून को वापस नहीं लेगी यह अनिश्चित काल धरना प्रदर्शन लगातार जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!