गोपालगंज

गोपालगंज में नाबालिग के साथ बहला फुसला कर सरकारी स्कूल के कमरे में दुष्कर्म की कोशिश

गोपालगंज में 14 वर्षीय मासूम नाबालिग के साथ जहा दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. वही इस घटना के बाद पीड़ित परिजन दहशत में है. घटना भोरे थानाक्षेत्र के भानपुर गाँव का है. जहा एक नाबालिग किशोर ने पीडिता को बहला फुसला कर सरकारी स्कूल के कमरे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. इस मामले में भोरे पुलिस ने पीडिता का फर्द बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया और महिला थाना में एक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बताया जाता है की भोरे थानाक्षेत्र के खुरही गाँव की 14 वर्षीया मासूम बकरी चराने के लिए गांव के बाहर खेत में गयी हुई थी. वही भोरे के भानपुर गांव का 15 वर्षीय युवक उसे बहला फुसला कर अपने साथ राजकीय प्राथमिक विद्यालय भानपुर में लेकर चला गया. वहा रविवार की वजह से स्कूल खाली पड़ा हुआ था. जहा वह स्कूल के शौचालय में पीडिता को लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पीडिता किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी. घर पहुच कर पीडिता ने अपने घर वालो को पूरी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही घर वालो ने इसकी सुचना भोरे पुलिस को दी. सुचना मिलते ही भोरे पुलिस पीडिता परिजनों को लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुची. यहाँ पीडिता का मेडिकल कराया गया. मेडिकल के बाद उसका महिला थाना में फर्द बयान दर्ज कराया गया है.

महिला थानाध्यक्ष अफसा परवीन ने बताया की इस मामले में भोरे के भानपुर गाँव के निवासी प्रद्युमन भगत का पुत्र दिपेश्वर कुशवाहा को आरोपी बनाया गया है. मामले की जाँच की जा रही है. अभी तक आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!