गोपालगंज

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने सीएसपी संचालक को गोली मार कर 3 लाख रूपये कि लूटपाट

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने सीएसपी संचालक को गोली मार कर जहा 3 लाख रूपये की लूट कर ली। वही लूटपाट करने आये एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी पिस्तौल और लूटी गयी रकम में से 1 लाख 90 हजार रूपये बरामद कर लिए है। घटना नगर थाना के कररिया गाँव के समीप की है। पीड़ित सीएसपी संचालक का नाम रवि शर्मा है। वह यादोपुर के बाबु विशुनपुर गाँव का रहने वाला है। पीड़ित के मुताबिक अपराधी दो की संख्या में थे और जब वे रूपये से भरे बैग लूटने लगे। तब अपराधियो ने उसे गोली मारकर उसके पास रखे रूपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। गोली पीड़ित सीएसपी संचालक के पैर में लगी है।

पीड़ित रवि शर्मा के मुताबिक वह गोपालगंज से बैंक और बड़ोदा से 03 लाख रूपये निकालकर यादोपुर के मसानथाना गाँव में सीएसपी पर पैसे लेकर जा रहा था। तभी बाइक सवार दो अपराधियो ने उसका पीछा कर उसे गोली मार दी। गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया। जिसके बाद अपराधी उसके पैसे से भरे बैग लेकर फरार हो गए। फरार होने के दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिसके पास से एक लाख 90 हजार रूपये भी बरामद कर लिया। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम रूपम कुमार है। उसने बताया की जब वह पैसे लूटकर भाग रहा था। तभी ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। वही लूट की दिनदहाड़े इस वारदात के बाद गोपालगंज पुलिस भी मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन में जुट गयी। जबकि जिले में अपराध की समीक्षा करने पहुचे सारण डीआईजी विजय कुमार वर्मा भी एसपी के साथ सदर अपस्ताल में पहुचे और पीड़ित सीएसपी संचालक और गिरफ्तार अपराधी दोनों से पूछताछ की।

डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने बताया की गोपालगंज जिले में सीएसपी संचालक को गोली मारकर किसी भी तरह की लूट की घटना नहीं हुई थी। यह जिले में पहली वारदात है। उन्होंने बताया कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा के सीएसपी संचालक रवि शर्मा 3 लाख रूपये निकालकर सीएसपी जा रहे थे। तभी अपराधी ने इन्हें गोली मार दी और उनके पास से पैसे लूट लिए। हांलाकि लूट की रकम में से 1 लाख 90 हजार रूपये गिरफ्तार अपराधी के पास से बरामद कर लिया गया है। जबकि दूसरा अपराधी एक लाख रूपये लेकर फरार हो गया है। जिसकी गिरफ़्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!