गोपालगंज: समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्य करने को लेकर जेसीआई मिडटाउन शाखा को मिले 18 पुरस्कार

गोपालगंज: समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्य करने व संस्था के मानकों को पूरा करने को लेकर जूनियर चेंबर इंटरनेशनल की गोपालगंज मिडटाउन शाखा को 18 पुरस्कार मिले हैं। इसके अलावा संस्था के सदस्यों को सात व्यक्तिगत पुरस्कार भी मिले हैं। इसको लेकर शनिवार की देर शाम शहर के एक होटल के सभागार में गोपालगंज मिडटाउन के पदाधिकारियों ने मिले पुरस्कारों की प्रदर्शनी लगायी।

इस दौरान जेसीआई के जोन प्रेसिडेंट अश्विनी कुमार, जोन समन्वयक डॉ. आशीष तिवारी, गोपालगंज के आईपीपी डॉ. विशाल कुमार, प्रेसिडेंट 2019 राजीव कुमार सिंह व नवचयनित प्रेसिडेंट 2020 रजनीश कुमार दुबे ने पुरस्कारों के संबंध में जानकारी दी। जिसमें बताया कि संस्था को पर्यावरण सुरक्षा के तहत संडे साइकिलिंग,पौधरोपण अभियान, जल संरक्षण सहित अन्य विषयों पर जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए पुरस्कार मिला है। साथ ही युवाओं में क्षमता विकास, गरीब बच्चों को पढ़ाई में सहायता, गरीब मरीजों का मुफ्त इलाज व दवा वितरण आदि कार्यों के लिए भी विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

इसके अलावा संस्था को अवार्ड बिडिंग, बिजनेस ट्रेनिंग, ओरिएंटेशन प्रोग्राम, इम्पावरिंग यूथ, बिजनेस, ऑउटस्टैंडिंग एनुअल ड्यूज, ग्रोथ एण्ड डेवलपमेंट, 100 प्रतिशत इंफिसिएंसी, यूथ ट्रेनिंग प्रोग्राम, 10 प्रतिशत ग्रोथ, जल संरक्षण के लिए सुजल आदि अवार्ड भी मिले हैं। वहीं व्यक्तिगत तौर पर स्पीच क्राफ्ट के लिए डॉ. आशीष तिवारी व राजीव कुमार सिंह को और जी एण्ड डी के लिए मनीष केडिया, अमित सिंह, मनीष कौशल, पल्लव राज व सूरज कुमार को अवार्ड मिला है।

पदाधिकारियों ने कहा कि पूरी टीम के सहयोग से ही उक्त सफलता मिली है। नये सत्र में भी टीम पूरे जोश व उत्साह के साथ काम करेगी और इससे भी अधिक पुरस्कार लाने का प्रयास करेगी। उक्त सफलता पर संस्था के सभी सदस्यों ने काफी हर्ष भी जताया।

मौके पर जेसीआई गोपालगंज मिडटाउन के डॉ. निहाल कुमार,डॉ. भवेश कुमार, मोहित गुप्ता, विकेश कुमार, टीएन श्रीवास्तव,साकेत सिंह,नितेश गुप्ता,रोहित गुप्ता, दीपक शर्मा, सीबी मैथ्यू, निशांत त्रिवेदी,अभिमन्यू केडिया, कुमार अनुराग व सुमन कुमार आदि मौजूद थे।

One thought on “गोपालगंज: समाजसेवा में उत्कृष्ट कार्य करने को लेकर जेसीआई मिडटाउन शाखा को मिले 18 पुरस्कार

  • December 31, 2019 at 4:39 am
    Permalink

    Dear sir
    My name is Dr Mahima Pandey,75 yrs of age.I am a retired doctor from the British Govt health service after working for nearly 40yrs.
    I originally come from the village Ameya, Block Kateya,
    Distt Gopalganj.
    I am writing to thank Awaaztimes for providing the news from my home district.I wish you all the best for the new year.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!