गोपालगंज: शराबबंदी की खुलेआम उड़ाई गयी धज्जियां, तीन युवको के शराब पीने का विडियो वायरल

गोपालगंज: बिहार में शराब बंदी के बावजूद यहाँ गोपालगंज में खुलेआम तीन युवको के शराब पीने का विडियो खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे है और इसे शराबबंदी का सच के नाम से हैश टैग भी कर रहे है। शराब पीने का यह विडियो सिधवलिया थानाक्षेत्र के विशुनपुरा बाजार का है। जहा पोस्मोट ऑफिस के समीप एक दुकान में सडक के किनारे तीन व्यक्ति खुलेआम शराब पी रहे है।

गौरतलब है की गोपालगंज में सोशल मीडिया पर एक विडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। 45 सेकंड के इस विडियो में साफ़ दिख रहा है की सडक के किनारे दिन में ही कुछ लोग शराब पी रहे है। शराब के साथ वे भूंजा भी खा रहे है। जबकि एक व्यक्ति इनका विडियो भी बना रहा है। शराब पीने वालो की संख्या तीन है। वे पहले प्लास्टिक के गिलास में शराब का सेवन कर रहे है। फिर वही एक व्यक्ति अपने शराब के बोतल से दूसरे व्यक्ति एक ग्लास में शराब डाल रहा है। जबकि एक युवक खुलेआम शराब अपने पास बेंच पर रखकर पी रहा है। उसके साथ वह कुछ खा भी रहा है। गोपालगंज शराब बंदी के बाद रिकॉर्ड शराब की बरामदगी हुई है। लेकिन शराब बरामदगी और गिरफ़्तारी का इन तीनो युवको पर कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। और यही वजह है की यहाँ सिधवलिया के इस विशुनपुरा बाजार में खुलेआम विदेशी शराब का सेवन किया जा रहा है। अब सबसे बड़ा सवाल है की शराब बंदी एक बावजूद इन लोगो के द्वारा खुलेआम शराब का सेवन साबित करता है की सिधवलिया के इस विशुनपुरा बाजार में खुलेआम शराब की बिक्री भी हो रही होगी। तभी यहाँ शराब का दिन में ही सेवन किया जा रहा है।

बता दे की इसके पूर्व भी कुचायकोट के थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह के द्वारा थाना में जब्त शराब की उनकी मौजूदगी में बिक्री की जा रही थी। जिसका विडियो वायरल होने के बाद सारण डीआईजी ने जाँच कर आरोपी थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित कर दिया था। इसके अलावा बरौली के माधोपुर ओपी थानाक्षेत्र में भी शराब की खुलेआम बिक्री का एक विडियो वायरल हुआ था। जिसमे शराब तस्कर ने थाना के पदाधिकारियो की मिलीभगत से शराब की बिक्री का जिक्र किया था। जिसकी जाँच तत्कालीन एसपी राशिद जमा ने किया था। इस वायरल विडियो मामले में विडियो बनाने वाले को ही गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि आरोपी जमादार के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई। अब सिधवलिया के विशुनपुरा बाजार का यह विडियो शराब बंदी के सच को बताने के लिए काफी है की यहाँ कैसे खुलेआम शराब का सेवन किया जा रहा है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं है। या फिर पुलिस जानबूझकर मूकदर्शक बनी हुई है।

हांलाकि इस मामले में सिधवलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। लेकिन अभी तक विडियो में दिखने वाले युवको की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है।

One thought on “गोपालगंज: शराबबंदी की खुलेआम उड़ाई गयी धज्जियां, तीन युवको के शराब पीने का विडियो वायरल

  • December 19, 2019 at 8:13 pm
    Permalink

    Village sirsa post dighwa dubauli thana baikunthpur distance gopalganj sate bihar pin code 841409

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!