देश

हरीश रावत ने दी PM मोदी को खुली चुनौती, फेसबुक पर की लगातार 8 पोस्ट

उतराखंड में कांग्रेस – BJP में चल रहे टकराव के बीच हरीश रावत ने अपनी फेसबुक पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुली चुनौती दे दी है। रावत ने अपनी फेसबुक पोस्ट से BJP और PM मोदी को मुकाबला करने की चुनौती दी हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा हैं – ” यदि Bharatiya Janata Party (BJP) और Narendra Modi में हिम्मत है तो विधानसभा को भंग करके चुनाव में हमसे मुकाबला करें, ‪#‎Uttarakhand‬ की जनता देगी जवाब #‎BJPKillsDemocracy‬”

हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर 1 घंटे में लगातार 8 पोस्ट कर उतराखंड में मचे बवाल को लेकर BJP और पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा कि – यह लोकतंत्र,संविधान की हत्या है। Narendra Modi जी के हाथ उत्तराखण्ड की जन आकांक्षाओं के खून से रंगे है। यह संसदीय परंपराओं का कत्ल है, यह अम्बेडकर जी उसूलों का कत्ल है।

उन्होंने लिखा है कि – जिन चीजों के लिए लोग आलोचना कर रहें, मैं किसी चौराहे पर खड़े होकर उनके सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहूँगा एक षड्यंत्र के तहत भारी पैसा देकर के ‪#‎Uttarakhand‬ में सर्वत्र known “india bulls” के माध्यम से सरकार गिराने की साज़िश की गयी। दिल्ली में प्रेस कांफ्रेसं करके सार्वजनिक रूप से राज्यपाल को धमकाया गया। Bharatiya Janata Party (BJP) पहले दिन से ही,मेरे और मेरी सरकार को गिराना चाहती थी।

हरीश रावत ने ये भी दावा किया है कि उनके पास 34 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। उतराखंड में राष्टपति शासन लगाये जाने के खिलाफ कांग्रेस की याचिका पर मंगलवार को नैनीताल हाइकोर्ट में सुनवाई जारी रहेगी। कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी इस मामले की पैरवी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!